Thursday, December 1, 2022

Una. Himachal होटल में मिलने के बहाने बुलाकर नाबालिक से किया रेप, Uplode करदी वीडियो

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Una. Himachal : हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के एक होटल में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद अश्लील वीडियो की खबर सामने आई है। नाबालिग ने इस घटना के संबंध में युवक के खिलाफ शिकायत देते हुए हिमाचली पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने घटना की खबर मिलते ही केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने दिया ब्यान

Una. Himachal

ऊना जिला के गांव में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बताया कि इंस्टाग्राम पर हुई थी। इंस्टाग्राम पर बातें करते-करते कब दोस्ती हुई पता ही नही चला। इस दोस्ती के बीच हमारा दो तीन बार मिलना भी हुआ। पीड़िता आरोप लगाते हुए बोलती है कि कुछ दिन पहले आरोपी उसे उपमंडल मुख्यालय के एक होटल में ले गया, फिर उसने मुझे खाना खिलाया, जिसके बाद उसे होटल के एक कमरे में लेकर गया.

डीएसपी हरौली अनिल पटियाल ने शुरू कर दी मामले की जाँच

Una. Himachal

डीएसपी हरौली अनिल पटियाल के अनुसार पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया और धोखे करके उसकी वीडियो भी बना ली। पीड़िता को इस वीडियो के बारे में नही था कि ये वीडियो अप्लोड हो चूकी है युवती को इस वीडियो के बारे में उसके परिचित लोगों से जानकारी मिली। पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मामले में तमाम तरीकों से जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही पकड़ेगी।

Read More : HYATT CENTRIC JANAKPURI हयात सेंट्रिक : एक ऐसा डेस्टिनेशन जो रुह को ज़िन्दगी से जोड़ता है

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related