Wednesday, May 18, 2022

35th and 25th competition will be held in Gurugram गुरूग्राम में चल रही चैस प्रतियोगिता में तनिष्का कोटिया ईश्वी अग्रवाल ने की जीत हासिल

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
35th and 25th competition will be held in Gurugram :
हरियाणा के गुरूग्राम में चल रही पचीसवीं राष्ट्रीय जूनियर ओपन शतरंज प्रतियोगिता और पैंतीसवीं राष्ट्रीय जूनियर लडकियों की शतरंज प्रतियोगिता में अपने राउंड में बेहतीन खेल कौशल का परिचय देकर लडकियों के वर्ग में हरियाणा की तनिष्का कोटिया और ईश्वी अग्रवाल ने जीत हांसिल करके अपने कदम आगे बढाए।

इस प्रतियोगिता में होंगे नौ राउंड

35th and 25th competition will be held in Gurugram

इस प्रतियोगिता में नौ राउंड खेले जाएंगे। पहले राउंड में जीत बनाने वाली लडकियों में आंद्रप्रदेश की प्रियंका नुतक्की और मोनिका अक्षया,तमिलनाडु की लक्ष्मी सी,उत्तराखंड की शिराली पटनायक,जम्मू कश्मीर की मीनल गुप्ता,वेस्ट बंगाल की समृद्धा घोष,तेलंगाना की वेलपुला की शामिल रहीं। वहीं लडकों के वर्ग में तमिलनाडु के ग्रैंड मास्टर ईनियन पी,ग्रैंड मास्टर अर्जुन कल्याण,इंटरनेशनल मास्टर प्रणेश एम,इंटरनेशनल मास्टर हर्षवर्धन,फिडे मास्टर रोहिथ कृष्ण,वेस्ट बंगाल के इंटरनेशनल मास्टर कौस्तव चटर्जी और इंटरनेशनल मास्टर नीलेश साहा,उत्सव चटर्जी ने अपने अपने पहले राउंड में जीत हांसिल की।

हरियाणा चैस एसोसिएशन के अध्यक्ष किरपाल सिंह ने अतिथियों का किया स्वागत 

35th and 25th competition will be held in Gurugram

इससे पहले इस चैंपियनशिप का उद्घाटन के अवसर पर पवन जिंदल और सूरज पाल अम्मू उपस्थित थे। द हरियाणा चैस एसोसिएशन के अध्यक्ष किरपाल सिंह तंवर ने अतिथियों का स्वागत किया। इस प्रतियोगिता में सत्ताईस राज्यों के बीस साल से कम आयु के करीब तीन सौ खिलाडी हिस्सा ले रहे हैं। नेशनल चैंपियनशिप को सफलता पूर्वक संपन्न कराने के लिए चेन्नई से मुख्य आर्बिटर के रूप में रवि चंद्रन एवं जितेंदर चैधरी,आनंद बाबू,अक्षय कुमार,लक्ष्य अरोरा, चेतन चैहान,जयंत चैहान,काजल बुद्धिराजा,रिया कौशल,कशिश ठाकरान और मनु मित्तल को जिम्मेदारी दी गई है।

गुरूग्राम सेक्टर पचास में आर पी एस इंटरनेशनल स्कूल होगा आयोजन

35th and 25th competition will be held in Gurugram

आल इंडिया चैस फेडरेशन और द हरियाणा चैस एसोसिएशन के तत्वावधान में डिस्ट्रिक्ट चैस एसोसिएशन गुरूग्राम सेक्टर पचास स्थित आर पी एस इंटरनेशनल स्कूल में इन प्रतियोगिताओं का आयोजन करा रही हैै। द हरियाणा चैस एसोसिएशन के महासचिव नरेश शर्मा ने बताया कि यह चैंपियनशिप स्वर्गीय गौरव जिंदल को समर्पित है। जो खेल प्रेमी थे। द हरियाणा चैस एसोसिएशन के प्रधान रहे और चैस खेल को में बढावा देने में अहम् भूमिका अदा की।

Also Read : ICC Test Batting Rankings 2022: विराट कोहली को 45 रन बनाने का बड़ा फायदा, बने भारत के नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज

Also Read : ICC Test Rankings 2022: रवींद्र जडेजा बने नंबर 1 ऑलराउंडर, ICC रैंकिंग में नंबर-1 बने “रॉकस्टार” जडेजा

Also Read : TATA IPL 2022 Official Schedule: आईपीएल 2022 का ऑफिसियल शेड्यूल हुआ जारी, जाने कब है आपकी पसंदीदा टीम के मैचेस

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Tension flared up over the conversion of Guru’s inn into a mosque

The heavy police force was deployed in Punjab's...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 17 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 17 May 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 17...

Punjab Populace More Hypertensive Than The Nation : NFHS Survey

इंडिया न्यूज़, Punjab News : When the National average...