Monday, October 3, 2022

Australia के क्रिकेटर Andrew Symonds की हुई मौत, आइए जानते ही इनकी मौत की असली वजह

इंडिया न्यूज़, Sports News Andrew Symonds : क्रिकेट जगत के लिए बीती रात एक बड़ी ही दुखद खबर सामने आई है। कल रात ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज अलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स(Andrew Symonds) का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। यह हादसा उनके साथ रात को तकरीबन 11:30 बजे हुआ।

जिस वक्त उनके साथ यह दुर्घटना हुई तब वह अपनी कार से कही जा रहे थे। साइमंड्स के परिवार वालों ने कहा की रात को जब वह कार से जा रहे थे तब थोड़ी देर के बाद उन्हें फोन कॉल की साइमंड्स की कार का एकसीडेंट हो गया है और उन्होंने अपनी जान गंवा दी है। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के द्वारा यह पुष्टि की गई है की उनकी मौत करीब रात के 11:30 के करीब हुई है।

पुलिस की जांच के अनुसार

पुलिस ने जांच के दौरान बतााय की जब उनके साथ यह हादसा हुआ उसके बाद वहां एमरजेंसी टीम मौके पर पहुंच चुकी थी उन्होंने  को होश लाने की भरपूर कोशिश की लेकिन उन्हें होश नहीं आाया उन्हें जल्दी से अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। साइमंड्रस को सिर पर ज्यादा चोट लगने के कारण से उनका काफी खुन निकल चुका था जिसके कारण से उनकी मौत हुई। 2012 के बाद से क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से साइमंड्स क्रिकेट मैचों में कमेंट्री किया करते थे । वह एक ऐसे दिग्गज थे जो सोशल मीडिया को बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं करते थे। उन्हें कभी भी सार्वजनिक स्थानों पर बहुत ही कम देखा जाता था।

एंड्रयू साइमंड्स का क्रिकेट करियर

Australia के दिग्गज क्रिकेटर Andrew Symonds की हुई मौत, आइए जानते ही इनकी मौत की असली वजह

साइमंड्स ने अपने क्रिकेट करियर की शुरूआत 1998 में की थी जिसमें उन्होंने अॉस्ट्रेलिया के लिए 198 एकदिवसीय मुकाबले और 26 टेस्ट मैच अथवा 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले है। उन्होंने 2003 अथवा 2007 में अपनी टीम को विशव कप विजेता बनाने मे अहम भुमिका निभाई थी। साइमंड्रस ने 2009 के मई के महीने में अपने करियर का आखिरी मुकाबला खेला था।
Read More : Chris Silverwood Appoints As SL Head Coach: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी क्रिकेट टीम के लिए की नए हेड कोच की घोषणा

Also Read : Former Indian player Madan Lal made a scathing attack on the CEO of KKR, said – the decision of the team is the work of the coach and captains, not the CEO

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Free Online Slot Games With Slot Machine Apps

It is all a game of chance, of course,...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 26 September 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 26...