Sunday, November 27, 2022

पूर्व दिग्गज ने पांड्या को लेकर दिया बयान कहा की हार्दिक पांड्या कर सकते है भारतीय टीम की कप्तानी

India News,Hardik Pandya : आइपीएल के इस सीजन में पहली बार हिस्सा ले रही गुजरात टाइटंस हिस्सा ले रही थी जिसके बाद से इस टीम ने इस सीजन के आइपीएल के खिताब को भी जीत लिया है। गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर इस चैंपियनशिप को अपने नाम किया है। गुजरात की ओर से कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने सभी को अपनी कप्तानी और जीत से प्रभावित किया है। उनकी इस बेहतरीन जीत और कप्तानी को लेकर यह भी कहा जा रहा है की वह इंडिया टीम की कप्तानी करने के भी काबिल है। वहीं न्यूजीलैंड़ के पूर्व दिग्गज प्लेयर डेनियल विट्टोरी ने उनकी कप्तानी और खेल को लेकर अहम बयान दिया है।

पांड्या को नंबर 4 पर बैटिंग करनी चाहिए : डेनियल विट्टोरी

Daniel Vettori's Statement About Hardik Pandya

डेनियल विट्टोरी ने अपने बयान में कहा है की पांड्या ने आइपीएल के इस सीजन में अपनी कप्तानी और खेलने के अंदाज से सभी प्लेयरों को प्रभावित किया है। बाद में उन्होंने कहा की हमें उम्मीद है की जल्द ही हार्दिक पांड्या भारत की टीम की ओर से कप्तानी कर सकते है। साथ में यह भी कहा की पांड्या भारत की टीम के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए अच्छा विकल्प है। पांड्या ने आइपीएल के इस सीजन में ज्यादातर मध्य्क्रम मे ही बल्लेबाजी की है और अपना किरदार अच्छे तरीके से निभाया है। इस वजह से डेनियल विट्टोरी का मानना है की पांड्या को भारतीय टीम के लिए भी चौथे नंबर पर बैटिंग करनी चाहिए।

नंबर 4 पर बैटिंग करने वाले बल्लेबाज को तलाश रही टीम इंडिया

आपको बता दे की पिछले कुछ सालों से भारतीय टीम के लिए यह बडी समस्या रही है की टीम के लिए नंबर पर बल्लेबाजी करे। हालांकि कई प्लेयर को इसके लिए अजमाया भी गाय है लेकिन अभी तक किसी ने प्रभावित नहीं किया है। अभी कुछ महीनों के बाद टी20 विश्व कप होने वाला है जिसे लेकर टीम को अच्छी टीम का चयन करना जरूरी होगा। भारतीय टीम ने अभी तक काफी प्लेयरों को नंबर 4 के लिए मौका दिया है उनमें ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर जैसे अच्छे प्लेयर्स है लेकिन इन्होंने भी ज्यादा प्रभावित नहीं किया है।

इंडिया टीम की कप्तानी कर सकते है हार्दिक पांड्या : डेनियल विट्टोरी

डेनियल विट्टोरी का कहना की हमें थोड़े समय के बाद शायद हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए कप्तानी करते हुए नजर आ सकते है। साथ में उन्होंने कहा की पांड्या नंबर 4 के लिए भी अच्छे विकल्प साबित हो सकते है। उन्होंने अपने बयान में कहा की

अगर हार्दिक पांड्या को चौथे नंबर पर खिलाया जाए तो वह टीम को बेहतर रिजल्ट दे सकते है। ये उनके लिए सबसे सही पोजिशन है। हालांकि अभी सूर्यकुमार यादव नंबर 4 पर भारत के लिए दावेदारी निभा रहे है। आपको बता दे की पिछले कुछ मुकाबले हार्दिक पांड्या खेल नहीं पाए थे वह अपनी इंजरी के कारण से टीम से बाहर थे लेकिन पांड्या अब पुरी तरह से फिट है।

अभी के लिए ऐसा लगता है कि टीम मैनेजमेंट उन्हें नंबर पांच पर और ऋषभ पंत को छह नंबर पर बैटिंग करने के लिए भेजेंगे। हार्दिक पांड्या को आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम मैनेजमेंट ने नंबर 4 पर बैटिंग करने के लिए भेजा था मैं उस निर्णय की तारीफ करूंगा। मैं चाहता हूं की भारत की तरफ से भी पांड्या नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करे।

Read More : पहली बार आईपीएल में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस ने जीता आईपीएल 2022 का खिताब

Also Read : 12 ओवरों के बाद गुजरात टाइटंस ने 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 77 रन

Also Read : राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात को दिया 131 रनों का लक्ष्य

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related