Thursday, July 7, 2022

दीपक चाहर की आज जया भारद्वाज से होगी शादी, 9 बजे शुरू होगी शादी

India News, Deepak Chahar Wedding Pics : आज टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादि के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वह आज रात को अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज के साथ विवाह रचाएंगे। आज सुबह ही उन्की हल्दी की रस्म हुई है। लगभग रात के 9 बजे वह शादी की रस्में आरंभ करेंगे। शादी में धोनी समेत विराट कोहली और भी कई दिग्गज खिलाड़ी मौजुद रहेंगे।

दोनों ने ‘अकेला है मिस्टर खिलाड़ी मिस खिलाड़ी चाहिए’ गाने पर किया डांस

Deepak Chahar Will Marry With Jaya Bhardwaj Today At 9 pm

आपको बता दें की शादी की सभी रस्में आगरा के होटल जेपी पैलेस में आयोजित की जाएंगी। कल मंगलवार के दिन दीपक चाहर की मेहंदी की रस्म निभाई गई थी। मेहंदी के बाद से संगीत की रस्म भी निभाई गई जिसमें दोनों कपल्स ने देसी अंदाज में डांस भी किया। दीपक और उनकी बहन मालती और जया भारद्वाज तीनों ने ही ‘अकेला है मिस्टर खिलाड़ी मिस खिलाड़ी चाहिए’ सॉन्ग पर डांस किया।

कुछ ही देर में होगी शादी आरंभ

Deepak Chahar Will Marry With Jaya Bhardwaj Today At 9 pm

दीपक चाहर की शादी आज शाम को 9 बजे से आरंभ हो जाएगी। वहीं रिसेप्शन की बात करे तो रिसेप्शन दिल्ली में ही आयोजित होगी। इस समारोह मे लगभग 600 लोंगो को बुलाया गया है। इन लोंगो की सुची में कई दिग्गज खिलाड़ियों को जोड़ा गया है। सुत्रों के अनुसार पता चला है की बुलाए गये मेहमानों की सुची में नंबर वन पर धोनी का नाम है वहीं सुची में सुरेश रैना, टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी शामिल होंगे। अन्य कई दिग्गज प्लेयर भी इस समारोह में शामिल होंगे।

शादी में रखी जाएगी शाही दावत

Deepak Chahar Will Marry With Jaya Bhardwaj Today At 9 pm

जानकारी के अनुसार शादी समारोह के मौके पर मेहमानों के लिए शाही दावत भी रखी गई है। शाही दावत मे आगरा की स्पेशल चाट और हाथरस की रबड़ी भी बनवाई गई है। इसके अलावा अवधी, मुगलई, पंजाबी, दक्षिण भारतीय व्यंजनों के साथ मेहमान थाई, इटालियन क्विजीन का भी खास प्रबंध किया गया है।

सीएसके के लिए खेलते है दीपक चाहर

Deepak Chahar Will Marry With Jaya Bhardwaj Today At 9 pm

आपको बता दे की इस आइपीएल सीजन में दीपक चाहर चोटिल होने के कारण खेल नहीं सके थे। दीपक चाहर को इस आइपीएल सीजन दूसरे सबसे मेहंगे खिलाड़ी रहे थे जिन्हें इस सीजन की आइपीएल अॉक्शन में सीएसके के द्वारा खरीदा गया था। दीपक को इस सीजन में चेन्नई की टीम ने 15 करोड़ की भारी रकम में अपनी टीम में शामिल किया गया था। आइपीएल में इस खिलाड़ी ने अपने करियर में लगभग 63 मुकाबलों में 59 विकेट चटकाए है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए 27 मैचों में 36 विकेट निकाले है।

पिछले साल आइपीएल मैच के दौरान किया था प्रपोज

Deepak Chahar Will Marry With Jaya Bhardwaj Today At 9 pm

आपको बता दें की इस खिलाड़ी (दीपक चाहर) ने पिछले वर्ष 7 अक्टूबर को आइपीएल मैच दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। जया भारद्वाज दीपक की बहन मालती चाहर की दोस्त हैं। उन्हीं ने दोनों आपस में दोस्ती कराई थी और बाद में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। जया दिल्ली के बाराहखंबा की रहने वाली हैं। वे दिल्ली की एक टेलिकॉम कंपनी में काम करती हैं।

Read More : लोगों का दो साल का इंतजार हुआ खत्म, कल से शुरू होगा आइफा अवॉर्ड 2022

Also Read : पूर्व दिग्गज ने पांड्या को लेकर दिया बयान कहा की हार्दिक पांड्या कर सकते है भारतीय टीम की कप्तानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 6 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 6 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 6...

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 5 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...