Thursday, December 1, 2022

करोड़ों संपत्ति होने के भी अनुष्का और विराट कोहली ने मुंबई के जुहू में लिया एक आलीशान फ्लैट

(जयपुर): टीम इंडिया के बल्लेबाज और उनकी धर्मपत्नी या फिर ये बोले की बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) सिर्फ अपनी केमिस्ट्री के लिए ही नहीं, बल्कि दोनों अपनी लग्जीरियस लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। महंगी गाड़ियों से लेकर शानदार प्रॉपर्टीज तक, विराट और अनुष्का करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं. हाल ही में, कपल ने एक और प्रॉपर्टी खरीदी है, जो बेहद महंगी है.

दरअसल, अनुष्का और विराट कोहली ने मुंबई के जुहू में एक आलीशान फ्लैट किराए पर लिया है. उनकी सी-फेसिंग फ्लैट का प्रति महीना किराया आपके होश उड़ा देगा. कपल ने अपने फ्लैट के लिए हर महीने 2.76 लाख रुपये का किराया दे रहा है. खबरों की मानें तो कपल ने इसी साल अक्टूबर में ये फ्लैट खरीदा है.

हाई टाइड बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर फ्लैट

लीव एंड लाइसेंस एग्रीमेंट को एक्सेस करने वाले एक रियल एस्टेट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का और विराट ने जूहू में 1650 स्क्वायर फीट का एक सी-फेसिंग फ्लैट खरीदा है, जो हाई टाइड बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर स्थित है.

कपल ने पहले ही इसे फ्लैट के लिए 7.50 लाख रुपये का भुगतान कर दिया था. इसका सौदा भी 17 अक्टूबर 2022 को हो गया था. अभी तक इस फ्लैट का मालिकाना हक पूर्व क्रिकेटर समरजीतसिंह गायकवाड़ के पास था.

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related