Monday, November 28, 2022

Mark Steketee come in Aus team पाकिस्तान दौरे पर ऑस्ट्रेलिया की टीम में लौटा यह खिलाड़ी

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :
Mark Steketee come in Aus team :
आस्ट्रेलिया के बेहतरीन तेज गेंदबाज माइकल नीसर (Michael Neser) पाकिस्तान दौरे से बाहर हो गए हैं। चोट लगने के कारण माइकल नीसर अब पाकिस्तान दौरे पर नहीं जा पाएंगे। उनके स्थान पर क्वीसलैंड के अनकैप्ड गेंदबाज मार्क स्टीकटी जाएगें पाकिस्तान। माइकल नीसर ने इंग्लैंड के विरूद्ध एशेज श्रृख्ला में अपना टेस्ट डेब्यू किया था। लेकिन अब वो साइड स्ट्रेन के कारण पाकिस्तान दौरे पर नहीं जा पाएंगे। ब्रिस्बेन में वनडे कप मैच खेलते वक्त वो इंजरी का शिकार हो गए। उनकी जगह पर मार्क स्कीटकी को टीम में शामिल किया गया है।

Mark Steketee come in Aus team

मार्क स्कीटकी की अगर बात की जाए तो उन्होंने शेफील्ड शील्ड के इस श्रृखंला के दौरान 16.31 की औसत से अभी तक 29 विकेट लिए हैं। पिछले सप्ताह न्यू साउथ वेल्स के विरूद्ध उन्होंने 8 विकेट चटकाए थे। झाय रिचर्डसन को वर्कलोड की वजह से पाकिस्तान सीरीज के लिए टीम में लिया गया है।

4 मार्च से आरंभ होगी सीरीज (Mark Steketee come in Aus team)

1998 के पश्चात यह पहली देखने को मिलेगा जब आस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तानी दौरे पर जाएगी। इस टूर पर दोनों टीमों के बीच 3 सीरीज होगी जिसमें 3 टेस्ट, 3 वनडे और एकमात्र टी20 मैच खेला जाएगा। टूर का आरंभ 4 मार्च से टेस्ट सीरीज के साथ होगा और दोनों देशों के मध्य पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी के स्टेडियम में खेला जायेगा। आॅस्ट्रेलिया टीम दौरे के लिए 27 फरवरी को इस्लामाबाद पहुंच जाएगी।

Mark Steketee come in Aus team

शेड्यूल में देखने को मिला बदलाव (Mark Steketee come in Aus team)

पहला और तीसरा टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जायेगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच लाहौर में होगा। शेड्यूल में बदलाव से पहले पहला मैच कराची में होना था। पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी वर्ष 1998 के बाद से आस्ट्रेलिया का ये यह दौरा काफी अहम है। आस्ट्रेलिया ने अपनी फुल स्ट्रेंथ टीम का ऐलान किया है और पाकिस्तान के लिए ये काफी अच्छी बात है।

Read More : Suspense On Rishabh Pant’s Opening In T20 टी20 सीरीज में भी ओपनिंग कर सकते है ऋषभ पंत

Read More : Suresh Raina Unsold In IPL Auction 2022 सुरेश रैना को किसी टीम ने नहीं खरीदा, फैंस हुए निराश

Also Read : NCA Foundation Laid in Bengaluru बेंगलुरु में एनसीए को दिया जाएगा नया लुक, बीसीसीआई अध्यक्ष ने रखी नींव

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Harpreet Singh
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related