Thursday, December 1, 2022

SmackDown’s Great Combat : चैंपियन जिंदर महल और रिकोशे होंगे आमने सामने

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

SmackDown’s Great Combat : WWE ने हफ्ते में SmackDown एपिसोड के लिए एक बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया है। रिकोशे अपनी आईसी चैंपियनशिप को भारतीय पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के खिलाफ लड़ने वाले हैं। इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में आईसी चैंपियन रिकोशे उपस्थित नहीं थे उन्होंने निजी कारण बताते हुए इस बात की खुद ही जानकारी दी थी।

इतिहास रचने का सुनहरा मौका – जिंदर महल

SmackDown's Great Combat

भारत के पूर्व WWE चैंपियन के लिए पिछले मुकाबले कुछ खास नहीं रहे। इस बीच उन्होंने भारत के दो फेम्स सुपरस्टार्स शैंकी और वीर महान के साथ टीम बनाई। वो इस ग्रुप के लीडर भी रहें हैं, लेकिन इस ग्रुप को ड्राफ्ट में अलग कर दिया गया। अब जिंदर महल और शैंकी को साथ में ब्लू ब्रांड में रखा गया है। महल अगर रिकोशे को मात देकर आईसी चैंपियनशिप को जीततें हैं तो जिंदर अपने करियर में यह कारनामा पहली बार करेंगे।

रिकोशे हैं अभी मोमेंटम में (SmackDown’s Great Combat)

SmackDown's Great Combat

अगले हफ्ते आईसी चैंपियनशिप (IC Championship) के लिए बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। जिंदर महल के लिए रिकोशे को हराने की चुनौती इतनी आसान भी नहीं होने वाली, क्योंकि रिकोशे अभी मोमेंटम में चल रहें है। मार्च में रिकोशे ने आईसी चैंपियन (IC Champion) बनने के बाद सबसे पहले सैमी जेन फिर पिछले हफ्ते के ट्रिपल थ्रेट मैच में लोस लोथारियस को मात देते हुए अपनी चैंपियनशिप को सही सलामत रिटेन कर लिया था।

Read More : Gujarat Titans 2nd On Points Table : मुंबई ब्रेबोन स्टेड़ियम में गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक, अंक तालिका में दूसरे स्थान जमाया कब्जा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related