Monday, November 28, 2022

SuperStar Veer Mahan : वीर महान है फुल फॉर्म में, 110 सेकंड में ही किया रेसलर को धराशाही

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

SuperStar Veer Mahan : WWE Raw में भारतीय सुपरस्टार वीर महान का इस हफ्ते का मुकाबला लोकल रेसलर जैफ ब्रुक्स के साथ हुआ। इस मैच में पूरी तरह शुरू से लेकर आखिर तक वीर महान का दबदबा देखने को मिला। वीर ने रिंग में भयकंर बवाल मचाकर अपने प्रतिद्वंदी की हालत को बहुत ज्यादा खराब कर दिया। अटैक इतना बुरा था की प्रतिद्वंदी रेसलर को स्टेचर पर ले जाना पड़ा

बिल्कुल कम समय में करवाया टैपआउट

SuperStar Veer Mahan

वीर महान ने सिर्फ 110 सेकेंड्स के अंदर ही जैफ ब्रुक्स की हालत खराब कर दी। वीर ने मैच में जबरदस्त कंट्रोल दिखाकर मिलियन डॉलर आर्म मूव भी जैफ के उपर लगाया। आखिर में वीर ने जैफ को सर्विकल क्लच मूव में जकड़कर उनसे टैपआउट कराया। पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी रेफरी और ऑफिशल्स को आकर वीर और जैफ को अलग करना पड़ा। वीर महान ने इस हफ्ते भी अपने प्रतिद्वंदी की इतनी ज्यादा बुरी हालत कर दी कि उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा।

वीर जल्द ही बन सकते है चैंपियन

SuperStar Veer Mahan

वीर महान को मेन रोस्टर में काफी जबरदस्त अच्छी बुकिंग मिल रही है और उन्हें एक खतरनाक रेसलर के रूप में दिखाया जा रहा है। इसके चलते जिस तरह से WWE भारतीय दिग्गज वीर महान को बुक कर रही है तो वो दिन ज्यादा दूर नजर नहीं आ रहें जब वो चैंपियन के रूप में दिखेंगे। आने वाले हफ्ते वीर महान के लिए बहुत ज्यादा अहम होने वाले हैं।

Read More : SuperStar Wrestler : मैच के दौरान रेसलर को फेस पर लगी चोट, निकला खून

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related