Friday, February 3, 2023

हमने अल्टीमेट खो-खो के लिए एक अच्छी तरह से संतुलित टीम हासिल कर ली है : मुख्य कोच राजेंद्र साप्ते

इंडिया न्यूज़, Ultimate Kho-Kho 2022 Rajendra Sapte : मुंबई खिलाड़ियों ने अल्टीमेट खो-खो के लिए 24 सदस्यीय एक मजबूत टीम का अधिग्रहण किया, जो 14 अगस्त 2022 को शुरू होने वाली है। पुनीत बालन, रैपर बादशाह और जाह्नवी धारीवाल बालन के सह-स्वामित्व वाली मुंबई फ्रेंचाइजी ने एक संतुलित पक्ष चुना। और प्रतियोगिता के पहले सत्र में जाने के लिए उतावले हैं।

मुंबई टीम के खिलाड़ी

Ultimate Kho-Kho 2022

 

मुंबई खिलाडिय़ों की टीम में मिलिंद कुर्पे, दुर्वेश सालुंके, रजत मलिक, रोहन कोरे, रोहित वर्मा, राहुल सावंत, विसाग एस, अविक सिंघा, हरीश मोहम्मद, श्रीजेश एस, सौरभ अहीर, देवेंद्र डागुर, विजय हजारे, श्रीबिन केपी, गौरव, फैजानखा शामिल हैं। पठान, गौरव कांडपाल, श्रीजिन जे, अभिषेक पाथरोड, अभिषेक एमएस, उमर अहमद राठर, गजानन शेंगल, बिचु एसएस और राजेश कुमार।

हमने अपने पक्ष में युवाओं को तैयार करने पर ध्यान केंद्रित किया : राजेंद्र साप्ते

टीम संयोजन के बारे में पूछे जाने पर, मुंबई खिलाड़ी के मुख्य कोच राजेंद्र साप्ते ने कहा, “हम अपने टीम संयोजन से खुश हैं। हमारी टीम ने कुछ अच्छे खिलाड़ियों को हासिल किया है। हमने अपने पक्ष में युवाओं को तैयार करने पर ध्यान केंद्रित किया। हालांकि, हमने कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों को हासिल किया। अच्छी तरह से संतुलित टीम के निर्माण के लिए। जूनियर खिलाड़ियों को सीनियर खिलाड़ियों से भी सीखने का मौका मिलेगा।”

टीम के कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों के बारे में बोलते हुए, हेड कोच ने कहा, “हमारे पक्ष में कुछ वरिष्ठ खिलाड़ी हैं जैसे रेलवे से विजय हजारे, महाराष्ट्र से मिलिंद कुर्पे, महाराष्ट्र के गजानन शेंगल और श्रीजेश एस, जो भी खेलते हैं। रेलवे के लिए। हर कोच चाहता है कि उसके खिलाड़ी अच्छी तकनीक का प्रदर्शन करें और अच्छा प्रदर्शन करें, लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरे सभी खिलाड़ी यह सुनिश्चित करें कि वे टीम में अपनी व्यक्तिगत जिम्मेदारियों का भी ख्याल रख रहे हैं।”

साप्ते ने खो-खो के खेल के लिए परम खो-खो के महत्व के बारे में भी बताया

Ultimate Kho-Kho 2022

“खो-खो के खेल के लिए अंतिम खो-खो की जरूरत थी। यह भारत में खिलाड़ियों और खेल के लिए एक अच्छा मंच होगा। लीग तकनीक के उपयोग के साथ खिलाड़ियों के आंकड़ों का एक डेटाबेस बनाने में भी मदद करेगी। यदि हम कर सकते हैं नंबरों के जरिए हर खिलाड़ी के प्रदर्शन का विश्लेषण करें, तो यह भविष्य में खेल के लिए अच्छा होगा।” मुख्य कोच ने हस्ताक्षर किए।

Read More : सुदेवा दिल्ली फुटबाॅल क्लब ने यूनाइटेड फुटबाॅल क्लब को हराकर जीता अपना मैच

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related