Wednesday, November 30, 2022

WWE SmackDown : Roman की गैरमौजूदगी में SmackDown रेटिंग्स में आई गिरावट, रोमन के भाई को करना पड़ा हार का सामना

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

WWE SmackDown : WWE SmackDown के पिछले एपिसोड की ओवरनाइट रेटिंग्स और व्यूरअशिप सामने आ गई है। स्पॉइलर टी.वी(Spoiler Tv ) के चलते स्मैकडाउन को 2.055 मिलियन व्यूअर्स मिले और पिछले हफ्ते ओवरनाइट रेटिंग्स 2.100 रही है। यूनिवर्सल चैंपियन द रोमन रेंस इस हफ्ते शो में दिखाई नहीं दिए थे जिसकी वजह से उसका सीधा असर समैक्डाउन की रेटिंग्स में देखने को मिला। बता दें कि लगातार दूसरे हफ्ते में WWE SmackDown की रेटिंग्स में गिरावट दिखी है।

इस हफ्ते WWE SmackDown में क्या-क्या हुआ?

WWE SmackDown

RAW टैग टीम चैंपियंस Rk-Bro ने शो को आरंभ किया था। आर-के बरो(Rk-Bro) ने द ब्लडलाइन पर निशाना साधा और द उसोज के चैलेंज को स्वीकार किया। इसके अलावा मेन इवेंट में जिमी उसो और रिडल के बीच सिंगल्स मैच भी हुआ। यहां रिडल ने अपने मूव्स के जरिए जीत दर्ज की और रोमन की गैरमौजूदगी में उनके भाई को हार का सामना करना पड़ गया।

WWE SmackDown

अगर रोमन रेंस इस हफ्ते शो में होते तो जरूर ही ब्लू ब्रांड की रेटिंग्स के मामले में बहुत फायदा हो सकता है। साथ ही पिछले हफते में रिकोशे और जिंदर महल का आपस में आईसी चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को भी मिला। ड्रू मैकइंटायर ने लगातार दूसरे हफ्ते सैमी जेन को काउंटआउट की मदद से जीत दर्ज की। इसके साथ ही WrestleMania BackLash के लिए Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप का ऐलान भी किया गया है।

Read More : SuperStar Roman Reigns : ऐसा क्या हुआ जिससे Roman को फैंस से करनी पड़ी रिक्वेस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related