Wednesday, November 30, 2022

WWE Universal Champion Roman Reigns हुए कोरोना पॉजिटिव, स्थगित हुई लैसनर के खिलाफ फाइट

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

WWE Universal Champion Roman Reigns : डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैम्पियन रोमन रेंस कोरोना का शिकार हो गए हैं। जिसके चलते वें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैम्पियनशिप नहीं खेल पाएंगे। रोमन रेंस ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया कि वें काविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मैच का डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब इस मैच को स्थगित कर दिया गया है। लोग भी इनके बीच प्रतिद्वंद्विता को काफी पसंद करते हैं। (WWE Universal Champion Roman Reigns)

खुद दी पॉजिटिव होने की जानकारी (WWE Universal Champion Roman Reigns)

 

रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अपनी यूनिवर्सल चैम्पियनशिप को डिफेंड करने के लिए मैं बहुत बेकरार था। लेकिन दुर्भाग्य से मैं कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया हूँ। कोविड प्रोटोकॉलस के नियमों का पालन करते हुए मैं निर्धारित समय के अनुसार मैच में हिस्सा नहीं ले सकूंगा। मैं जितनी जल्दी हो सके एक्शन में लौटने की कोशिश करूंगा।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रोमन रेंस ने कोरोना वायरस के खतरों के बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इवेंट्स से अपना नाम वापस लिया था। इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई कोविड समस्याओं से जूझ रहा है और इससे कई लाइव इवेंट्स भी स्थगित करने पड़े हैं। इससे पहले सैथ रॉलिन्स ने भी ट्वीट के जरिये जानकारी दी थी कि वें कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

WWE Universal Champion Roman Reigns

Also Read : Garena Free Fire Redeem Code Today 28 December 2021

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Naveen Sharma
Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related