Wednesday, February 1, 2023

Davis Cup 2022 Fan Lounge: पहली बार डेविस कप फैन लाउंज तैयार

Davis Cup 2022 Fan Lounge

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Davis Cup 2022 Fan Lounge : अगले महीने डेनमार्क (Denmark) के खिलाफ डेविस कप ग्रुप-1 (Davis Cup Group 1) के प्ले ऑफ मुकाबले आरंभ होने हैं। डेविस कप के प्ले ऑफ मुकाबलों के लिए ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन (All India Tennis Association) ने पहली बार डेविस कप फैन लाउंज (Davis Cup Fan Lounge) तैयार किया है। जिसका उद्घाटन गुरुवार को राजधानी में किया जाएगा। यह मुकाबला यहां दिल्ली जिमखाना क्लब (Delhi Gymkhana Club) के ग्रास कोर्ट पर चार और पांच फरवरी को आयोजित किया जा रहा है। प्रो स्पोर्टीफाई इस कार्यक्रम का सह-आयोजक है।

Pro Tennis League Season 3 Day 2

9 फरवरी, 1900 को ब्रिटेन और अमेरिका के बीच पहली बार डेविस कप का मुकाबला खेला गया

इस बारे में एआईटीए के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल जैन (Dr. Anil Jain) ने कहा कि 9 फरवरी, 1900 को ब्रिटेन और अमेरिका के बीच पहली बार डेविस कप का मुकाबला आयोजित किया गया था। इस ऐतिहासिक दिन उन्हें डेविस कप के लिए फैन लाउंज करने के कार्यक्रम की घोषणा करते हुए अपार प्रसन्नता हो रही है।

Indian Players are ready for Davis Cup 2022

डॉ. अनिल जैन डेविस कप आयोजन समिति के भी अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर डेविस कप टीम के नॉन प्लेइंग कप्तान रोहित राजपाल(Rohit Rajpal), कोच जीशान अली (Coach Zeeshan Ali) और टूर्नामेंट डायरेक्टर आदित्य खन्ना (Aditya Khanna) सहित कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी खेल प्रेमियों के सवालों के जवाब देंगे।

ग्रास कोर्ट का भारतीय खिलाड़ियों को फायदा मिलेगा

Pro Tennis League 2021 Big Auction

रोहित राजपाल ने कहा कि मुकाबले ग्रास कोर्ट पर हैं जिसका निश्चय ही भारतीय खिलाड़ियों को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी अच्छी लय में हैं और उनकी तैयारी काफी अच्छी है। सितंबर में हुए ग्रुप 1 मुकाबले में भारतीय टीम फिनलैंड से हारने के बाद पिछड़ गई है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि अब हम जीत की पटरी पर लौटेंगे और पुरानी गलतियों से सबक लेंगे।

Read More: Indian Players are ready for Davis Cup 2022 भारतीय खिलाड़ियों की रैंकिंग में जबरदस्त उछाल आया : जीशान

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done. Sports Enthusiast by Profession

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related