Saturday, July 2, 2022

Djokovic’s Visa Cancelled वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट न होने के चलते जोकोविच का वीजा हुआ रद्द

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Djokovic’s Visa Cancelled : दुनिया नंबर वन और सर्बिया के दिग्गज खिलाड़ी अब आस्ट्रेलियन ओपन में भाग नहीं लेगें। और इसका कारण है कि उनका वीजा आस्ट्रेलिया ने रद्द कर दिया। इस टूर्नामेंट की 17 जनवरी से इसकी शुरूआत होने वाली है। इससे पहले जोकोविच को यात्रा में विशेष छूट मिली थी। जिसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया था। इसी विशेष छूट के चलते वे आस्ट्रेलिया पहुंचे थे।

लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया और कई घटों तक वहीं रोके रखा। और एंट्री से जुड़े जरूरी दस्तावेज ना होने के कारण वीजा रद्द कर दिया गया। अब जोकोविच इस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले सकेगें। वहीं मीडिया में आई खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि जोकोविच इस फैसले को कानूनी चुनौती भी दे सकते हैं।

कानून सबके लिए एक समान – आस्ट्रेलियाई पीएम (Djokovic’s Visa Cancelled)

जोकोविच का विजा रद्द होने के बाद आस्ट्रेलियाई पीएम ने एक बयान में कहा कि नियम सबके लिए समान है और कोई भी इन नियमों से ऊपर नहीं है। यही नहीं इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि जोकोविच का वीजा रद्द कर दिया गया है। और कानून कानून होता है और खासतौर पर जब हमारी सीमा की बात होती है। और कानून से ऊपर कोई नहीं है। हमारी सीमा नीतियां के चलते ही आस्ट्रेलिया में कोरोना मृत्यु दर दुनिया में सबसे कम है। हम इन नीतियों को आगे भी जारी रख रहे हैं।

20 ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं जोकोविच (Djokovic’s Visa Cancelled)

सर्बिया के दिग्गज खिलाड़ी जोकोविच अपने करियर में अब तक दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बरागर 20-20 ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं। वहीं इस साल 34 साल के जोकोविच की नजरें रिकॉर्ड 21वें ग्रैंड स्लैम जीत नडाल और फेडरर को पीछे छोड़ने पर थी। लेकिन विजा रद्द होने के बाद अब वे इस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले सकेगें।

Djokovic’s Visa Cancelled

Also Read : Novak Djokovic Pulls Out of ATP Cup: एटीपी कप से हटे दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक

Connect With Us: Twitter Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 1...