Saturday, July 2, 2022

Pro-Tennis League 21 दिसम्बर से, नीलामी में 8 फ्रेंचाइजी ने 40 खिलाड़ियों को खरीदा

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली:

Pro-Tennis League : प्रो-टेनिस लीग के तीसरे सीजन की नीलामी में साकेत मयनेनी, प्रेरणा भांबरी, रामकुमार रामनाथन और विष्णु वर्धन जैसे भारत के शीर्ष खिलाड़ियों को अपनी टीम में लेने को लेकर टीम मालिकों के बीच जद्दोजहद देखने को मिली। नीलामी में 40 खिलाड़ियों को पांच वर्गों में बांटा गया था। टूनार्मेंट में कुल 8 टीमें भाग ले रही हैं।

ये ग्रुप है (Pro-Tennis League)

प्रो-1 पुरुष, प्रो-2 पुरुष, महिला खिलाड़ी, नेक्स्ट जेनेरेशन खिलाड़ी और 35+एक्स- प्रो। इसका आयोजन 21 दिसंबर से डीएलटीए काम्प्लेक्स आर के खन्ना टेनिस अकादमी में शुरू हो रहा है।

आठ टीमों ने लगाई 40 खिलाडियों की बोली  (Pro-Tennis League)

इस सीजन की नीलामी में आठ टीमों ने पांच केटेगरी में बंटे 40 खिलाडियों की बोली लगाई। भारतीय डेविस कप टीम के मुख्य कोच और नेशनल टेनिस सेंटर के प्रमुख जीशान अली भी प्रो टेनिस लीग से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि काश उनके समय में भी टेनिस लीग होती।

इस अवसर पर मौजूद स्टैग योद्धा टीम के राकेश कोहली ने कहा कि उनकी टीम पहले सीजन की विजेता थी। उनहें खुशी है कि ये लीग भारतीय टेनिस को आगे बढ़ाएगी। टीम रेडियंट की मालकिन राधिका खेत्रपाल ने कहा कि प्रो टेनिस लीग प्रेरणा भांबरी के लिए एक पूरे चक्र के समाप्त होने जैसा है।

हम दोनों का टेनिस के साथ जुड़ाव करीब दो दशक पहले रेडियंट अकादमी दिल्ली के डीएलटीए में शुरू हुआ था और अब जहां मैं टीम की मालिक बन गई और प्रेरणा हमारी टीम की ध्वजवाहक बन गई हैं।

20 दिसंबर को निकाले जाएंगे ड्रॉ  (Pro-Tennis League)

ये लीग इस बार अनोखे फॉर्मेट से खेली जाएगी, ड्रॉ 20 दिसंबर को निकाले जाएंगे। सभी 8 टीमों को दो वर्गों में बांटा गया है। मुकाबले राउंड रॉबिन लीग आधार पर होंगे। इस आयोजन में कुल कुल 90 मैच खेले जाएंगे। स्टैग बैबलोत योद्धा टीम में विजय सुंदर प्रशांत, निशांत डबास, फरहात अलीन, निशांत गोयल और इशक इकबाल होंगे। डीएसजी क्रुसेडर में विष्णु वरधान, भूषण, कशिश भाटिया, ऋषि कपूर, करण सिंह होंगे जबकि प्रोवरी सुपर स्मैश में रामकुमार रामनाथन, आदित्य नंदल, माहिका खन्ना, मोहित फोगट और नितिन कुमार सिन्हा हैं।

सैफरी सुपरस्टार्स में एन. जीवन, चिराग दुहान, रिया सचदेव, आदित्य खन्ना और पृथ्वी शेखर हैं। इंडियन ऐविऐटर्स में श्रीराम बालाजी, अजय मलिक, दिवा भाटिया, स्वर्ण दीप सिंह, सिद्धांत बांठिया हैं। बैंगलोर चैलेंजर्स में निकी पोनाचा, अमन दहिया, साईं समिठा, दिलीप मोहांती और पारस दहिया हैं।

संकारा टीम में अर्जुन काधे, शिवांक भटनागर और सुवरत मॉल, नियति कुक्रेती, आशीष खन्ना, परीक्षित सोमानी को शामिल किया गया है। इसी तरह टीम रेडिएंट में साकेत मायनेनी, पर्व नागे, प्रेरणा भाम्ब्री, अर्जुन ऊपल और सूरज प्रबोध को शामिल किया गया है

Also Read : Pro-Tennis League Auction 2021 में अपनी मजबूती दिखाते दिखेंगे टेनिस खिलाड़ी

Connect With Us : Twitter Facebook

Naveen Sharma
Sub Editor, India News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Garena Free Fire Max Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: Garena Free Fire Max Redeem Code...

COD Mobile Redeem Code Today 1 July 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: COD Mobile Redeem Code Today 1...