Thursday, December 1, 2022

विराट के विराट पारी के बाद अनुष्का के इस पोस्ट ने किया सबको भावुक

T20 World Cup 2022 Ind vs Pak:विराट कोहली ने रविवार (23 अक्तूबर) को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेल जीत को भारत के झोली में डाल दिया। उनकी यह पारी बरसों तक याद रखी जायेगी। कोहली ने 53 गेंद पर नाबाद 82 रन बनाए। उन्होंने छह चौके और चार छक्के लगाए। कोहली का स्ट्राइक रेट 154.72 का रहा।पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत वैसे भी खास होती है। विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इस जीत के बाद इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

 

अनुष्का का इमोशनल पोस्ट

भारतीय टीम की जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया. उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं. अनुष्का ने लिखा, ‘सुंदर, अति सुंदर. आप आज रात लोगों के जीवन में बहुत खुशियां लेकर आए हैं, वो भी दीपावली की पूर्व संध्या पर. आप अद्भुत हो मेरे प्यार. आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देता है. मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है, जो मैं कह सकती हूं. हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी, जो एक मुश्किल दौर के बाद आई. वह इससे पहले से कहीं ज्यादा मजबूत निकले. आप पर गर्व है.

कोहली ने दिया अनुष्का के इमोशनल पोस्ट का जवाब

अनुष्का के इस  पोस्ट पर लाइकस अभी तक लाखों में आ चुका है।इस पर विराट कोहली ने भी कमेंट करते हुए कोहली ने लिखा, ‘हर पल हर चीज में मेरे साथ रहने के लिए मेरे प्यार, आपका शुक्रिया. मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं और आपसे बहुत प्यार करता हूं.’

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related