Friday, February 3, 2023

IPL 2022 Jos Buttler’s Performance against RCB: क्या बटलर को रोक पाएगी आरसीबी?

 

आईपीएल के इतिहास में आरसीबी के विरूद्ध अब तक इस प्रकार किया है जोस बटलर ने प्रदर्शन।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने होगी। बैंगलोर की टीम के लिए सबसे बड़ी चुनौती राजस्थान के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज जोस बटलर के बल्ले को खामोश रखने की होगी,जो कि इस सीजन में कमाल की फॉर्म में दिख रहे हैं।

IPL 2022 Jos Buttler's Performance against RCB

राजस्थान की टीम बैंगलोर के खिलाफ भी अपने इस विस्फोटक बल्लेबाज से यही उम्मीद करेगी कि उनकी टीम का ये धुरंधर बल्लेबाज विरोधी टीम के गेंदबाजों की पिटाई करे और राजस्थान को बेहतरीन शुरूआत दिलाये। बटलर के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बैंगलोर की टीम भी काफी चिंतित होगी और टीम यह उम्मीद करेगी उनके तेज गेंदबाज शुरूआत में ही उनका विकेट चटकाने में सफल रहें।

देखते हैं आरसीबी के विरूद्ध किस प्रकार रहा है जोस बटलर का प्रदर्शन।

आईपीएल में अब तक बटलर ने बैंगलोर के खिलाफ कुल 9 मैचों की 9 पारियों में 28.50 की औसत और 149.01 स्ट्राइक रेट से 228 रन बटोरे हैं। अब तक आरसीबी के खिलाफ वो एक ही अर्धशतक लगाने में सफल रहे हैं और इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 59 रन रहा है। इस दौरान बटलर के बल्ले से 23 चौके और 10 छक्क्े निकले हैं।

जानिए आरसीबी के प्रमुख गेंदबाजों के सामने किस प्रकार रहा है बटलर का प्रदर्शन।

बैंगलोर की टीम के स्ट्राइक बॉलर मोहम्मद सिराज ने जोस बटलर के सामने बहुत ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है लेकिन सिराज उन्हें शांत रखने में जरूर सफल रहे हैं। बटलर ने अब तक सिराज की 13 गेंदों में मात्र 11 रन ही बना सके हैं। मोहम्मद सिराज इस दौरान उन्हें एक बार आउट करने में भी सफल रहे हैं।

बटलर ने सिराज की गेंदों पर 2 चौके लगाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 84.61 का रहा है। बैंगलोर की टीम दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज से यही उम्मीद करेगी कि आज के मैच में भी वो बटलर के विरूद्ध इस प्रदर्शन को जारी रखते हुए उन्हें जल्द आउट करें।

IPL 2022 Jos Buttler’s Performance against RCB

Read More: IPL 2022 Points Table Status : अंक तालिका में पहले स्थान पर राजस्थान रॉयलस ने जमाया कब्जा

Also read: MS Dhoni Joined Special Club टी20 क्रिकेट में धोनी के हुए 7000 रन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related